बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है Manoj Tiwari की बड़ी बेटी, इन Photos से जीता फैन्स का दिल

1 min read

Manoj Tiwari Daughter Rhiti Tiwari: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी अभी हाल ही में तीसरी बार पिता बने हैं. मनोज तिवारी के घर में तीसरी बेटी हुई है. बता दें कि मनोज तिवारी की पहली पत्नी से बड़ी बेटी रीति तिवारी बेहद खूबसूरत हैं. इंटरनेट पर उनकी काफी चर्चा है तो चलिए आपको दिखाते हैं उनकी कुछ खास तस्वीरें.

Manoj Tiwari Daughter Rhiti Tiwari मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनोज तिवारी की बड़ी बेटी पहली पत्नी रानी तिवारी से तलाक के बाद भी उनके साथ रहती हैं.

Manoj Tiwari Daughter Rhiti Tiwari मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति लाइमलाइट से दूर रहती हैं. हालांकि, उनको सिंगिंग का शौक है और इस वजह से वह इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो अपलोड करती रहती हैं.

Manoj Tiwari Daughter Rhiti Tiwari मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति स्पोर्ट्स की डायरेक्टर हैं और साथ ही जूनी नाम की कंपनी की को-फाउंडर हैं.

Manoj Tiwari Daughter Rhiti Tiwari एक इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने बताया था कि उनकी बेटी को गाने का शौक है. इस चीज की जानकारी उनको लॉकडाउन के समय लगी थी.

Manoj Tiwari Daughter Rhiti Tiwari गौरतबल है कि मनोज तिवारी ने अपनी सिंगिंग से पूरे देश को अपना दीवाना बना लिया है. हालांकि उनकी बेटी भी पिता की तरह ही टैलेंटेड है और आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो उनके सिंगिंग कई वीडियोस आपको देखने को मिल जाएंगे.

Manoj Tiwari Daughter Rhiti Tiwari बता दें कि सिंगिंग के अलावा रीति का लुक भी बहुत ही प्यारा है और उनकी तस्वीरों को देखकर कई लोग उनके दीवाने हो गए हैं.

Manoj Tiwari Daughter Rhiti Tiwari सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रीति के करीब 12000 फॉलोअर्स हैं.उन्होंने पोस्ट के तौर पर अपनी सिंगिंग के मोस्टली वीडियो पोस्ट किए हैं, हालांकि उनकी कुछ तस्वीरें भी अपलोड हैं. जिनमें उनका लुक किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है, यहां तक कि कई लोगों ने उन्हें उनसे भी ज्यादा खूबसूरत बता दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhiti Tiwari (@rhitiii)

Manoj Tiwari Daughter Rhiti Tiwari

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours