Female Mole Meaning: लड़कियों के इन अंगों के काले तिल का है खास महत्व, जांघ के तिल के ये है मायने, जानिए आपके शरीर के हर अंग के तील के बारे में पूरी जानकारी

1 min read

नई दिल्ली: Meaning of mole on female body: मानव शरीर रहस्यों से भरा हुआ है। दुनिया में हर इंसान अलग-अलग शरीर की बनावट के साथ आता है। ऐसे मानव अंगों में जैसे हाथ की हथेली की रेखाएं भाग्य और भविष्य के बारे में बताती हैं, वैसे ही शरीर के अलग-अलग अंगों पर काले तिल का भी अलग महत्व होता है। आइये आपको बताते हैं महिलाओं के अलग-अलग अंगों पर काले तिल का क्या मतलब होता है।

Read More: New Covid Variant in India: भारत सहित इन 22 देशों में आएगा कोरोना के नए वेरिएंट का बवंडर, WHO ने दी चेतावनी

Meaning of mole on female body: पीठ पर तिल

लड़कियों के पीठ पर काले तिल का होना शुभ माना जाता है। ऐसी लड़कियां शादी के बाद पति के लिए बेहद भाग्यशालि साबित होती हैं। इस क्षेत्र के विद्वान कहते हैं कि पीठ पर तिल वाली लड़कियां अपने पति का भाग्य मजबूत करती हैं।

Read More: भैया बना दिया को सैयां! युवती ने अपने ही भाई से रचाई शादी, वीडियो शेयर कर बताया 8 साल पहले कैसा था रिश्ता

माथे पर तिल

Meaning of mole on female body: लड़कियों के माथे पर दाहिने तरफ काला तिल होना भी बेहद अच्छा माना जाता है। कहा जाता है कि एसी लड़कियां किस्मत की प्रबल होती हैं। माथे के दाहिने तरफ तिल वाली लड़कियों की शादी में अड़चन नहीं आती। साथ ही उन्हें अच्छा लाइफ पार्टनर मिलता है।

Read More: 7 दिन बाद लॉकडाउन…स्कूल-कॉलेज औार बाजार हो जाएगा बंद? एक हफ्ते बाद चरम पर रहेगा कोरोना, एक्सपर्ट ने दी चेतावनी

नाभी के नीचे तिल

Meaning of mole on female body: लड़कियों के नाभी के नीचे के हिस्से में तिल होने का अलग ही महत्व बताया गया है। इस क्षेत्र के विशेषज्ञों का मानना है कि लड़कियों के नाभी के नीचे हिस्से में तिल होना संकेत देता है कि ऐसी लड़की को कभी तंगी का सामना नहीं करना पड़ेगा। किस्तम साथ देती है और तरक्की के रास्ते प्रबल होते हैं।

Read More: 7 दिन बाद लॉकडाउन…स्कूल-कॉलेज औार बाजार हो जाएगा बंद? एक हफ्ते बाद चरम पर रहेगा कोरोना, एक्सपर्ट ने दी चेतावनी

भौंह के बीचों-बीच तिल

Meaning of mole on female body: लड़कियों के आई ब्रो के बीच में तिल का भी खास महत्व होता है। ऐसी लड़कियां अपने पति के लिए लकी मानी जाती हैं। ऐसी लड़कियों के पति को किस्मत का साथ मिलता है। लड़की और उसके परिवार को कभी कंगाली का सामना नहीं करना पड़ता।

जांघ पर तिल

Meaning of mole on female body: लड़कियों के जांघ पर तिल होना भी बेहद शुभ माना गया है। ऐसी लड़कियां हमेशा खुश रहती हैं। उन्हें अच्छा परिवार मिलता है और वे एक अच्छी लाइफ व्यतीत करती हैं।

कान पर तिल

Meaning of mole on female body: लड़कियों के कान पर तिल का भी विशेष महत्व बताया गया है। इसे बेहद शुभ माना जाता है। संपत्ति का योग और किस्मत का पूरा साथ मिलता है।

Read More: भगवान राम के 21 साल की उम्र की तस्वीर आई सामने, AI ने बनाईं तस्वीरें, क्लिक कर देखें उनकी मनमोहक Smile..

तर्जनी उंगली पर तिल

Meaning of mole on female body: लड़कियों की तर्जनी उंगली पर तिल को भी शुभ माना गया है। ऐसी लड़कियां हमेशा सुखी जीवन व्यतीत करती हैं और उन्हों कभी दुखी नहीं होना पड़ता। धन का भी योग बनता है।

कंधे पर तिल

Meaning of mole on female body: कंधे पर तिल वाली लड़कियों का व्यक्तित्व मजबूत होता है। समाज में उनकी अलग पहचान बनती है और हमेशा मान-सम्मान मिलता है।

पेट पर तिल

Meaning of mole on female body: लड़कियों के पेट पर तिल होना भी बेहद शुभ माना गया है। ऐसी लड़कियां लकी तो होती ही हैं साथ ही लाइफ में वो सभी सुख प्राप्त करती हैं जिसकी वे कामना करती हैं।

Read More: शख्स ने पहले सेक्स वर्कर के साथ बनाए संबंध, फिर हवस की प्यास बुझाकर किया कुछ ऐसा, पहुंच गया जेल

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours