PM Modi Whatsapp Group Link: पीएम मोदी से Whatsapp पर करें मन की बात, यहां मिलेगा प्रधानमंत्री के चैनल का लिंक

1 min read

नई दिल्ली: pm modi whatsapp group link प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को वॉट्सऐप चैनल से जुड़ गए हैं. यह एक नया फीचर जो इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने पेश किया है. वॉट्सऐप चैनल की मदद से लोग एकतरफा ब्राडकॉस्ट चैनल शुरू कर सकते हैं. इससे एक ही बार में बड़े कई लोगों के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. अब वॉट्सऐप पर भी आपको पीएम मोदी से जुड़े अपडेट और पोस्ट नजर आएंगे. आइए देखते हैं कि ये फीचर कैसे काम करता है, और इसके बारे में प्रधानमंत्री ने क्या कहा?

Read More: ‘काजल तुम सिर्फ मेरी हो, किसी और की हुई तो…’ प्रेमिका की मोहब्ब्त में पागल हुआ आशिक, दे डाली धमकी

pm modi whatsapp group link वॉट्सऐप चैनल एक एकतरफा ब्राडकॉस्ट टूल है. इससे एडमिन टेक्स्ट, फोटो, वीडियो, स्टिकर और पोल के जरिए एक साथ कई लोगों से जुड़े सकता है. ये फीचर आपको वॉट्सऐप के नए टैब- Updates में मिलेगा. जब वॉट्सऐप ने चैनल को लॉन्च किया, तो इंडियन क्रिकेट टीम और कई बॉलीवुड एक्टर्स वॉट्सऐप चैनल से जुड़े थे.

Read More: JIO Air Fiber Plans: 599 रुपए में अनलिमिटेड इंटरनेट, टीवी चैनल के साथ ही सभी OTT चैनल्स, अंबानी का लूट लो ऑफर

pm modi whatsapp group link PM मोदी ने किया पोस्ट

pm modi whatsapp group link पीएम मोदी ने वॉट्सऐप चैनल पर पोस्ट भी किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, वॉट्सऐप कम्युनिटी में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं! यह लगातार बातचीत के हमारे सफर में एक और कदम है. आइए यहां जुड़े रहें! यहां नई संसद भवन की एक तस्वीर है. इस पोस्ट में उन्होंने नई संसद भवन की तस्वीर शेयर की है.

Read More: Ganpati Bappa Decoration: गणपति बप्पा के लिए बनाया करोड़ों रुपए की माला, लद गए गणेशजी नोटों और सिक्कों से

इन्हें मिलेगा फायदा

pm modi whatsapp group link फिलहाल, वॉट्सऐप चैनल फीचर को iOS डिवाइसेस के लिए जारी किया गया है. अगर आप आईफोन या आईपैड चलाते हैं, इस फीचर से जुड़ सकते हैं. एंड्रॉयड यूजर्स को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. कुछ सैमसंग यूजर्स को भी इस फीचर से जुड़ने की इजाजत मिल गई है, लेकिन बाकी लोग अभी इससे नहीं जुड़े हैं.

Read More: Assembly Election 2023: कद्दावर महिला विधायक ने चुनाव से पहले थामा भाजपा का दामन, सियासी गलियारों में आया भूचाल

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours