रायपुर में रिश्तों का कत्ल: बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली फिर मां को वीडियो काल कर दी हत्‍या की जानकारी

1 min read

रायपुर। Raipur Murder News: राजधानी रायपुर में आधी रात में रिश्तों के कत्ल की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। रायपुर में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की गोली मारकर हत्‍या कर दी है।इतना ही नहीं बड़े भाई ने वारदात को अंजाम देने के बाद मां को वीडियो काल घटना की जानकारी दी। हालांकि घटना के बाद फरार आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Raipur Murder News

Raipur Murder News यह मामला विधानसभा थाना के अंतर्गत रिंगरोड नंबर 3 स्थित सफायर ग्रीन फेस-2 की है। यहां एक मकान में बड़ा भाई पीयूष झा ने अपने छोटे भाई पराग झा रहता था। जानकारी के अनुसार रविवार की रात पीयूष ने अपने छोटे भाई पराग की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक और आरोपित की मां के मुताबिक दोनों भाई उनसे अलग रहते थे और ऐव्योरान टेक्नोलोजी प्राइवेट लिमिटेड नाम से ड्रोन सप्लाई का बिजनेस करते थे।

आरोपित की छोटे भाई से इस वजह से रोजाना होती थी लड़ाई

Raipur Murder News इन्‍होंने रायपुर के एक मॉल में अपना आफिस बना रखा था। आरोपित पीयूष शराब पीने का आदी था, इसे लेकर रोज दोनों के बीच जमकर विवाद होता था। हालांकि विवाद की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है, लेकिन मां के मुताबिक बताया जा रहा है कि कोई युवती को लेकर पीयूष डिप्रेशन में जरूर रहता था।naidunia_image

आरोपित के पास बंदूक थी स्‍वजनों को नहीं थी जानकारी

Raipur Murder News आधी रात को अपने ही घर में हत्या के बाद आरोपित पीयूष ने सड्डू स्थित कैपिटल होम्स में रहने वाली अपनी मां को वीडियो काल किया और अपने छोटे भाई की हत्या की जानकारी दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। स्‍वजनों के मुताबिक आरोपित के पास बंदूक थी इसकी कोई जानकारी नहीं है।naidunia_image

Raipur Murder News मां से हत्या की सूचना मिलने के बाद विधानसभा थाना पुलिस समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और कमरे को सील कर दिया। अलसुबह एलएसएल की टीम के मौके पर पहुंची। इधर, पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्‍टमार्टम के लिए शव को भेजा दिया है। फिलहाल विधानसभा थाना पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours