रायपुर के स्पा सेंटर के मालिक ने रिसेप्शनिस्ट से किया दुष्कर्म, बोला-वीडियो बन गया है, वायरल कर दूंगा…

1 min read

रायपुर। Rape of receptionist in spa center of Raipur राजधानी में एक स्पा सेंटर की युवती से रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि स्पा सेंटर के मालिक ने उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी स्पा सेंटर के मालिक अभिषेक साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Rape of receptionist in spa center of Raipur दरअसल, पीड़ित युवती रायपुर की रहने वाली है। पीड़िता के द्वारा रायपुर कालीबाड़ी स्थित विशेष थाने में दी शिकायत के मुताबिक, बीते जुलाई महीने में काम के सिलसिले में कटोरा तालाब स्थित स्पा सेंटर में पहुंची थी। यहां पर उसकी मुलाकात स्पा के मालिक अभिषेक साहू से हुई। अभिषेक ने उसे काम पर रख लिया। 29 जुलाई को स्पा का काम सिखाने के लिए आरोपी ने उसे रुकने को कहा। रात होने पर अभिषेक ने उसे खाना खिलाने एक ढाबे में ले गया।

युवती का आरोप है कि खाना खाने के बाद काम समझाने की बात कहते हुए राजधानी के एक होटल में ले गया। यहां पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के दौरान वो बेहोश थी। सुबह उठी तो उसे खुद के साथ अनाचार होने का अहसास हुआ। जिसके बाद पीड़िता ने अभिषेक के खिलाफ थाने में शिकायत करने की बात कही।

आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि मैंने तुम्हारा वीडियो बना लिया है। शिकायत करोगी तो वायरल कर दूंगा। पीड़िता लोक लाज के डर से काफी दिनों तक डिप्रेशन में रही, जिसके बाद हिम्मत जुटा कर इसकी शिकायत विशेष थाने में दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours