दर्दनाक हादसे में ‘सलमान खान’ की मौत, खबर सुनते ही रो रोकर परिजनों का हुआ बुरा हाल

1 min read

भोपाल: Salman Khan Passes Away  राजधानी भोपाल के बकानिया डिपो में शुक्रवार शाम अचानक हिंदुस्तान पेट्रोलियम के डीजल टैंक में आग लग गई। हादसे में 7 कर्मचारी घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालात गंभीर है।

Read More: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बिना नीचे कुछ पहने बेडरूम से शेयर कर दी तस्वीरे, गलती से दिख गया ख़ास अंग

Salman Khan Passes Away  आग में झुलसने से हुई मौत

Salman Khan Passes Away  पुलिस अधिकारियों ने बताया यह हादसा भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के डिपो में रिफिलिंग के दौरान हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। “घायलों की पहचान भोपाल निवासी सलमान (30), शानू (35), विनोद (37), राजा मियां (40) और सिराज (18) के रूप में हुई है, जबकि दो अन्य लोगों की पहचान अंतरम (40) और छोटेलाल (28) के रुप में हुई है।

Salman Khan Passes Away

Read More: 2 पेग लगाने के बाद अपनी सहेली के पति के साथ पूनम पांडे कर बैठी गंदा काम, कैमरा में क़ैद हो गया पूरा कांड

चिरायु अस्पताल में चल रहा था ईलाज

Salman Khan Passes Away  चिरायु अस्पताल में इलाज के दौरान सलमान खान नाम के व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सलमान एचपी टैंकर का कर्मचारी था। मामले के संबंध में पुलिस ने कहा, “सभी घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से चार लोगों की हालत गंभीर है।”

Read More: Rashifal : 22 अक्टूबर को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जाने क्या हैं अन्य राशियों का हाल

Salman Khan Passes Away  रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि आग हवा में या फिर शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। फिलहाल पुलिस टीम हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर संज्ञान लिया।

Salman Khan Passes Away

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours