बेहद ही भाग्यशाली होती है शरीर के इस हिस्से में तिल वाली महिलाएं, पुरुषों को नचाती है अपनी उंगलियों पर

1 min read

नई दिल्ली:- Women with moleव्यक्ति के शरीर के कई हिस्सों पर तिल होते है। ये तिल हमारी जिंगदी का कई राज भी खोलते है। ये शरीर के किसी भी हिस्से में होती है और इसका आकार छोट या बड़े होते है। शास्त्रों के हिसाब से तिल लोगों के लिए शुभ भी माना जात है और अशुभ भी। यहां हम बात करने जा रहे है महिलाओं के शरीर के उन तिल के बारे में जो बहुत ही भाग्यशाली होती है। जिन लड़कियों के शरीर पर ऐसे तिल होते हैं उन्हें जीवन में धन संबंधी दिक्कतों का सामना कभी नहीं करना पड़ता।

वैसे तो महिलाओं के कान पर तिल होना बहुत ही लकी माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि ऐसी महिलाएं स्टेट फॉर्वर्ड होती हैं। ये महिलाएं किसी भी मामले में तुरंत फैसले लेना पसंद करती है। इतना ही नहीं ये बुद्धिमान होने के साथ-साथ इनके पास पैसों की कमी नहीं होती है।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

ये महिलाएं अपना मनपसंद का काम करें या फिर कोई भी अन्य दूसरा काम। इन्हें हर एक प्रकार के कार्य में सफलता मिलती है। फिर चाहे वो नौकरी हो या उनका बिज़नेस। कान में तिल वाली महिलाओं हर काम में सफल होती हैं।

जिन महिलाओं के गाल पर तिल होता है वो सामने वाले किसी भी व्यक्ति को आसानी से अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। साथ ही इनका ये तिल सुंदरता का प्रतिक माना जाता है। ऐसी महिलाओं की सोशल मीडिया पर पर काफी फैन फॉलोइंग होती है। हालांकि ये दूसरों के बारे में बात करना ज्यादा पसंद करती हैं। यही नहीं जिन महिलाओं के दाएं गाल पर तिल होता है वो मेहनती और दिल की साफ मानी जाती है। इनके पास धन की कमी नहीं होती है।

जिन महिलाओं के होठ पर तिल होता वो किसी को भी बड़ी आसानी से अपना दीवाना बना लेती हैं, हर कोई उनकी ओर खींचा चला आता है। पुरुषों के बीच में ऐसी महिलाओं को काफी पसंद किया जाता है। क्योंकि होंठ के आस-पास या होंठ के ऊपर का तिल महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। ऐसा कहते हैं जिन महिलाओं के ऊपरी होंठ के दाईं ओर के ऊपरी हिस्से पर तिल होता है वो जीवनसाथी के मामले में बहुत भाग्यशाली होती हैं। जिन महिलाओं के होंठ के नीचे तिल होता है वह बहुत ही मेहनती होती हैं और उन्हें कार्य में सफलता मिलती है।

ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं ये खूबसूरत एक्ट्रेस, बोलीं- अपना हौसला टूटने नहीं दूंगी

इसके साथ जिन महिलाओं के कंधे पर तिल होता है उन्हें समाज में और आस-पास के लोगों से खूब मान-सम्मान मिलता है। जिन महिलाओं के गर्दन पर तिल होता है वह बहुत ही शांत स्वाभाव और धैर्यवान होती हैं। अपनी जिंदगी में धीरे-धीरे आगे बढ़कर अपना खुद का एक मुकाम बनाना पसंद करती हैं. इस तरह कि महिलाएं काफी चालाक होती हैं और यही वजह है कि ये अपना जीवनसाथी बहुत सोच समझकर चुनती हैं।

नाक पर वैसे तो बहुत ही काम लोगों के तिल होता है, लेकिन अगर किसी महिला की नाक में दाईं तरफ तिल होता है तो वो बहुत ही सुंदर और सौभाग्यशाली होती हैं। ऐसी महिलाओं को संतान का सुख भी मिलता है। अगर किसी महिला के नाक के दायीं तरफ तिल है तो उसे मायके पक्ष से पूरा साथ मिलता है। जिन लोगों की नाक के अगले हिस्से पर, यानी फ्रंट साइड पर तिल होता है, वे वे हर एक काम में काफी टैलेंटेड होते हैं।

जिन महिलाओं की चेस्ट के नीचे तिल होता है उन्हें हर फील्ड में सफलता मिलने के आसार रहते हैं। ये काफी हद तक लकी मानी जाती हैं और रोमांस से भरपूर होती हैं।

ये है आलिया भट्ट का पसंदीदा सेक्स पोजिशन, खुद किया खुलासा, शादी के बाद हो रही चर्चा

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours