13.9 C
Munich
Tuesday, October 4, 2022

OYO बुक करके बुरा फंसा युवक, पूरे परिवार के सामने होना पड़ा शर्मिंदा, क्या हुआ जानकर आप भी हो जाएंगे शर्मसार

Must read

चंडीगढ़: embarrassed in OYO  एक परिवार हिमाचल प्रदेश के चंबा घूमने गया था। परिवार के लोगों ने होटल बुकिंग साइट ओयो (OYO) से चंबा में एक होटल में 4 रूम की बुकिंग करवाई थी। परिवार के लोग चंडीगढ़ से चंबा के लिए रवाना हो गए। वे बेफिक्र थे कि वहां (चंबा में) उनके ठहरने का होटल में इंतजाम हो गया है, लेकिन जब वह चंबा पहुंचे तो उनके साथ ऐसा हुआ कि जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। दिसंबर में हाड कंपा देने वाली ठंड में परिवार के लोगों को 5 से 6 घंटे होटल के बाहर ही बिताने पड़े।

Read More: सबकी छुट्टी करने आ रही ये 13 सीटर कार, महींद्र थार की तो खैर नहीं, देखिए पूरी डिटेल

 embarrassed in OYO

embarrassed in OYO यह घटना सेक्टर-38 में रहने वाले राकेश कुमार गर्ग व उनके परिवार के लोगों के साथ हुई थी। दरअसल घटना तीन साल पहले दिसंबर 2019 की है। राकेश गर्ग ने होटल बुकिंग साइट ओयो के खिलाफ चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर कोर्ट में शिकायत दी थी। 3 साल बाद आयोग ने शिकायत पर सुनवाई करते हुए ओयो पर 20 हजार रुपये हर्जाना लगाया है।


Read More: बड़े टूर्नामेंट के बीच इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया सन्यास का ऐलान, सुनकर सदमे में खेल जगत

embarrassed in OYO सेक्टर-38 निवासी राकेश कुमार गर्ग ने शिकायत में बताया कि उन्होंने परिवार के साथ चंबा घूमने जाने के लिए ओयो साइट से वहां होटल में चार कमरे की एडवांस बुकिंग करवाई थी। जब वह परिवार के साथ चंबा पहुंचे तो वहां तो जिस होटल की उन्होंने बुकिंग करवाई थी उसके स्टाफ ने उन्हें कमरा देने से ही मना कर दिया। होटल स्टाफ ने कहा कि उनके होटल में किसी तरह की कोई बुकिंग नहीं हुई है। क्योंकि उनके होटल का ओयो के साथ कोई संबंध नहीं है। इस वजह से स्टाफ ने उन्हें कमरे की बुकिंग से इनकार कर दिया। इसके बाद चंडीगढ़ वापस लौटने पर राकेश कुमार ने डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर कोर्ट में ओयो के खिलाफ केस फाइल किया था।

embarrassed in OYO

Read More: सुबह-सुबह किचन में ही शुरू हो गए एक्ट्रेस और उनके पति, करने लगे ऐसा काम, जानिए किसने वायरल किया प्राइवेट वीडियो

होटल रूम बुकिंग के लिए एडवांस में की थी पैमेंट

embarrassed in OYO शिकायतकर्ता राकेश गर्ग ने बताया कि उन्होंने होटल की एडवांस बुकिंग के तौर पर 7870 रुपये की आनलाइन भी की थी। 28 दिसंबर 2019 को वह परिवार के साथ चंडीगढ़ से चंबा पहुंचे थे। परिवार के लोग बेफिक्र थे कि कमरे बुक हैं, लेकिन होटल पहुंचने पर स्टाफ रूम बुकिंग से ही मुकर गया। राकेश ने स्टाफ को आनलाइन रूम बुकिंग की भी दिखाई, लेकिन स्टाफ ने ओयो के साथ होटल का कोई ताल्लुक नहीं होने की बात बताई।

ओयो की लापरवाही से पांच-छह घंटे ठंड में गुजारे

embarrassed in OYO शिकायतकर्ता राकेश कुमार गर्ग ने बताया कि होटल बुकिंग साइट ओयो की वजह से उन्हें और उनके परिवार के लोगों को दिसंबर की भारी सर्दी में 5 से 6 घंटे ठंड में ही गुजारने पड़े। इसकी शिकायत उन्होंने ओयो के कस्टमर केयर पर भी की तो उन्हें रूम बुकिंग की पैमेंट रिफंड कर दी गई। लेकिन इस लापरवाही की वजह से उन्हें पांच से छह घंटे ठंड में परेशान होना पड़ा। उन्होंने कहा कि यह घटना उनको जिंदगी भर याद रहेगी। इसके बाद उन्होंने ओयो के खिलाफ डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर कोर्ट में शिकायत की।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article