4.4 C
Munich
Wednesday, February 1, 2023

मेकाहारा के डॉक्टरों का ये कैसा इलाज, मरीज के परिजनों को कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा

Must read

रायपुर: प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल मेकाहारा में जूनियर डॉक्टरों द्वारा मरीज के परिजनों से मारपीट करने का मामला सामने आया है। वहीं, जब बीचबचाव करने पुलिस की टीम सामने आई तो डॉक्टरों ने उन्हें भी नहीं बख्शा और उनके साथ भी मारपीट पर उतारू हो गए। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस की टीम जैसे तैसे डॉक्टरों को शांत कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कैंसर पीड़ित सैफुल्ला को बीते दिनों उपचार के लिए मेकाहारा रायपुर में भर्ती कराया गया था। कल मरीज के परिजनों और डॉक्टरों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बात इतनी बड़ी की जूनियर डॉक्टरों की टीम ने मरीज के परिजनों को एक कमरे में बंद कर दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस जब पिटाई का वीडियो बनाने लगे तो सभी जूनियर डॉक्टर पुलिस से भी भिड़ गए।


वहीं, पुलिस के सामने ही उत्पाती जूनियर डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों को कमरे में बंद कर दुबारा जमकर पिटाई कर दी। जूनियर डॉक्टरों ने इलाज करने का काम भी बंद कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में अभी भी हंगामा जारी है। स्वास्थ विभाग और पुलिस के आलाधिकारी मौके के लिए रवाना हो चुके हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article