1.9 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

दोबारा प्रेग्नेंट हुईं आलिया भट्ट? एक्ट्रेस के संकेत से फैंस में मची खलबली; चेहरे पर दिखा वही ‘खास’ नूर

Must read

नई दिल्ली: Alia Bhatt Second Time Pregnant: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर को मम्मी-पापा बने अभी सिर्फ 2 महीने हुए हैं. वे बेटी राहा कपूर के साथ जिंदगी के खूबसूरत लम्हों को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. लगता है कि दोनों निजी और पेशेवर जिंदगी के बीच संतुलन अच्छे से बैठा पा रहे हैं. कपल को हाल में एक खास इवेंट में देखा गया, जहां दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी, पर यहां फैंस का एक खास चीज पर ध्यान गया.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

Alia Bhatt Second Time Pregnant: आलिया और रणबीर मुंबई प्रेस क्लब के इवेंट में पहुंचे थे, जहां उनके अलावा उनके परिवार की फोटोज भी प्रदर्शित की गई थी. वीडियो में आलिया-रणबीर के साथ-साथ नीतू कपूर और ऋषि कपूर की फोटोज दीवार पर लटकी नजर आ रही हैं. कपल फोटो देखकर यादों में खो गए और उनके चेहरे पर अनायास मुस्कान छा गई, जिसे आप वीडियो में साफ देख सकते हैं. कुछ ऐसा ही नूर आलिया भट्ट की लेटेस्ट तस्वीर में नजर आ रहा है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोग इसे प्रेग्नेंसी से जोड़कर देख रहे हैं.


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Alia Bhatt Second Time Pregnant: फोटो में 29 साल की आलिया को दो फूल पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिसके साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘2.0 नजर बनाए रखें.’ कुछ लोगों को लगता है कि आलिया दो फूलों के जरिये अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की ओर इशारा कर रही हैं. खास बात यह है कि एक्ट्रेस ने फूलों के रंग की ड्रेस पहनी हुई है. एक यूजर ने पूछा, ‘एक और बच्चा?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्रेग्नेंसी 2.0’, तीसरा फैन लिखता है, ‘अनाउंसमेंट का और इंतजार नहीं होता.’ चौथा यूजर लिखता है, ‘वे ब्रह्मास्त्र की बात कर रही हैं या फिर 2 प्रेग्नेंसी की?’

Alia Bhatt Second Time Pregnant

Alia Bhatt Second Time Pregnant अगर आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही करण जौहर ( karan johar ) के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आएंगी। फिलहाल वह अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं।

Alia Bhatt Second Time Pregnant

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article