2 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

DPS स्कूल की प्रिंसिपल की दर्दनाक हादसे में मौत, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार

Must read

उज्जैन: DPS Lady Principal Passes Away  जिले के मक्सी रोड स्थित जयवंतपुरा गांव में स्तिथ दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) की प्रधान अध्यापिका रेखा पति शशिधर पिल्लई उम्र 60 वर्ष निवासी शिव वाटिका ग्राम निपानिया इंदौर सोमवार सुबह 08:00 से 8:30बजे करीब स्कूल आते समय ग्राम धतरावदा में सड़क हादसे का शिकार हो गई। अध्यापिका खुद कार ड्राइव कर रही थी और कार पेड़ से टकराने से अध्यापिका मौत हो गई। अध्यापिका रेखा पिल्लई को राहगीर आनन फानन में निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

DPS Lady Principal Passes Away


खुद कार चला रही थी मैडम

DPS Lady Principal Passes Away  ड्राइवर अरुण ने बताया कि अध्यापिका मैडम हर शनिवार को कार से खुद घर जाती है और सोमवार को कार से ही स्कूल आती हैं। इसी क्रम में सोमवार को भी वह सुबह स्कूल आ रही थी, तभी रास्ते में यह घटना हुई। अरुण ने बताया कि मेरा घर उज्जैन में ही है। इसलिए मैडम शनिवार को खुद कार चला कर इंदौर जाती है व सोमवार को जब आतीं है तो मैं उन्हें फिर यहां से लाना ले जाने का काम करता हूं। मुझे भी रविवार की छुट्टी मिल जाती है। मेरा घर यही ग्राम करौंदिया में है जहां में रुक जाता हूं। मैडम आज सोमवार को आ रही थी और हादसा हो गया। जैसे ही सूचना मिली तो में मौके पर पहुंचा। अधापिका मैडम के पति शशिधर पिल्लई और एक बेटा है। बेटा सिंगापुर में सर्विस करता है। सबको सूचना दे दी गई है।

DPS Lady Principal Passes Away

DPS Lady Principal Passes Away  पुलिस ने शुरू की जांच

DPS Lady Principal Passes Away  मृतिका रेखा पिल्लई को लेकर नागझिरी थाना प्रभारी विक्रम इवने ने जानकारी देते हुए कहा की लगभग चार-पांच साल से मैडम प्रिंसिपल के पद पर डिपीएस स्कूल में पदस्थ हैं। थाना नागझिरी पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। पुलिस द्वारा मृतक के परिवार वालों को सूचना दी गई है। जांच के बाद ही ज्यादा कुछ इस मामले में कह पाएंगे।

DPS Lady Principal Passes Away

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article