महिला के साथ ऐसी हालत में नजर आए पूर्व विधायक, वीडियो हुआ वायरल तो बोले- फिल्म की शूटिंग चल रही थी

1 min read

हरिद्वार: Suresh Rathore Video viral चुनावी साल में सोशल मीडिया पर नेताओं के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें से कुछ इतने जोरदार हैं कि अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। लेकिन कुछ ऐसे भी वीडियो वायरल हो रहे हैं जो विवादित हैं। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक महिला के बाल संवारते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद रविदासाचार्य सुरेश राठौर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि रविदासाचार्य सुरेश राठौर भाजपा की टिकट से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे थे।

Read More: आज भी छत्तीसगढ़ के इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, समय से पहले छत्तीसगढ़ में होगी मॉनसून की दस्तक

Suresh Rathore Video viral वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर बनियान पहने हुए हैं और एक महिला के बाल संवार रहे हैं। इस दौरान महिला ये कहती है कि रविदासाचार्य सुरेश राठौर मेरे सुलझा रहे हैं…उलझे पड़े हैं बेचारे जिंदगी भीर से, और उलझा देंगे क्या? इसके बाद महिला हंसने लगती है। बता दें कि Chhattisgarh Today इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, साथ ही किसी की छवि खराब करने का इरादा रखती है।

Chhattisgarh Today

Read More: सड़क हादसा: अज्ञात वाहन ने बोलेरो को मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

Suresh Rathore Video viral वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद रविदासाचार्य सुरेश राठौर ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि वीडियो में जो महिला दिख रही है वह सहारनपुर की रहने वाली है। इनके पति से इनका तलाक का मामला चल रहा है। रविदास पीठ में इनका हमेशा आना-जाना लगा रहता है। पीठ की यह पदाधिकारी भी हैं। कई पिक्चर हाल और साइट पर मेरी फिल्म ‘गंगा संग रविदास’ प्रदर्शित भी हो रही है। तीसरी फिल्म यह ‘भाभी जी विधायक हैं’। इसमें मैं मुख्य अभिनय में हूं। फिल्म में भी मेरा नाम सुरेश राठौर ही है। हास्य आधारित फिल्म में इस तरह के कई दृश्य फिल्माए गए हैं। किसी के बहकावे में आकर उन्होंने स्वयं ही इस वीडियो को वायरल कर दिया। फिलहाल इस पर अब कोई साजिश करे या दुष्प्रचार की नीयत से काम करे तो मैं क्या ही कर सकता हूं।

Reda More: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर हुआ बदलाव, इन शहरों में घटे दाम, यहां एक लीटर के लिए देना होगा ज्यादा

Suresh Rathore Video viral

Suresh Rathore Video viral दूसरी ओर स्थानी पुलिस ने रविदासाचार्य सुरेश राठौर की कार को सीज कर लिया है। बताया जा रहा है कि वाहन पर विधायक लिखा हुआ था, जबकि सुरेश राठौर पूर्व विधायक हैं। वह वाहन में मौजूद नहीं थे। जो लोग वाहन में थे वह उनके परिजन बताए जा रहे हैं। वाहन को सीज कर दिया गया है।

Read More: ‘मति मारी गई है, इनको राहुल गांधी में भविष्य का प्रधानमंत्री दिख रहा है…’ छत्तीसगढ़ कैबिनेट मंत्री ने कसा जोरदार तंज

Suresh Rathore Video viral इस मामले को लेकर सुरेश राठौर ने कहा कि दूसरा मामला जो वाहन सीज करने का है तो मेरी गाड़ी से आगे-आगे मेरे कुछ रिश्तेदार चल रहे थे पीछे से मैं आ रहा था। मुनिकीरेती चौकी इंचार्ज से बात करने के बाद भी वह नहीं माने और उन्होंने वाहन को सीज कर दिया। चालान भी किया जा सकता था, लेकिन दारोगा बात करने के बाद भी नहीं माने तो मैंने भी कोई शिकायत कहीं नहीं की।

Read More: अबतक के सबसे बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 8 सरकारी अधिकारियों समेत 21 गिरफ्तार, बचाई गईं 5 नाबालिग लड़कियां

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours