Vikram Gokhale Passes Away : मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, पुणे के एक अस्पताल में थे भर्ती

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्क: Vikram Gokhale Passes Away:फिल्म, टेलीविजन और रंगमंच के वरिष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले का निधन हो गया। उन्होंने 82 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। इससे पहले गोखले को अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

Vikram Gokhale Passes Away: मशहूर एक्टर विक्रम गोखले का बीते छह नवंबर से अस्पताल में आना-जाना लगा हुआ था। बीते कल उनकी (विक्रम गोखले) हालत एकदम से चिंताजनक हो गई थी। गोखले लीवर से जुड़ी एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। वहीं, उनके शरीर के अन्य अंग भी ठीक से काम नहीं कर रहे थे।

एक्टिंग अकादमी चलाते थे विक्रम

Vikram Gokhale Passes Away: विक्रम गोखले पुणे में एक एक्टिंग अकादमी चलाते थे। वहीं वह कई सालों से अपनी पत्नी के साथ रह रहे थे। बता दें कि विक्रम एक्टर्स के परिवार से हैं। उनकी दादी एक्ट्रेस थीं और उनके पिता मराठी फिल्म के एक्टर और स्टेज आर्टिस्ट थे।

Vikram Gokhale Passes Away: कई फिल्मों में किया काम 

Vikram Gokhale Passes Away: अभिनेता विक्रम गोखले ने फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत 26 साल की उम्र में साल 1971 में अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म परवाना से की थी। गोखले ने कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें 1990 की अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘अग्निपथ’ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ शामिल हैं।

Actor Vikram Gokhale Passes Away

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours