अजब फैसला : तीन-तीन दिन दोनों पत्नियों के साथ रहेगा पति, फिर सातवें दिन? जानिए पूरा माजरा

1 min read

नई दिल्लीः Man share his two wives three days each: उत्तर प्रदेश में एक अजब गजब समझौता कराया गया है. यूपी नारी उत्थान केंद्र ने एक पारिवारिक विवाद में गजब का हल निकाला है, जिसमें पति सप्ताह में तीन दिन पहली पत्नी और बाकी तीन दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा. अब सप्ताह में तो सात दिन होते हैं तो ऐसे में वह सातवें दिन क्या करेगा, इसको लेकर दिलचस्पी है.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

मुरादाबाद का है मामला

Man share his two wives three days each:  रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है. एक पत्नी ने पुलिस में अपने पति की शिकायत कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने केस यूपी नारी निकेतन केंद्र को भेजा. यह घरेलू विवादों में समझौता कराने में पुलिस की मदद करता है, लेकिन इस बार जो समझौता हुआ वो बिल्कुल ही अजब गजब है.

सातवें दिन चलेगी पति की मर्जी

Man share his two wives three days each:  इसके मुताबिक, पति सोमवार से बुधवार तक पहली पत्नी के साथ रहेगा, जबकि गुरुवार से शनिवार तक दूसरी पत्नी के साथ रहेगा. और सप्ताह के सातवें दिन यानी रविवार को उसकी मर्जी होगी कि वो किसके साथ रहेगा. दोनों पत्नियां अपने सास-ससुर के साथ रहेंगी.

अपने माता-पिता के पास नहीं ले जा रहा था शख्स

Man share his two wives three days each:  रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक पत्नी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनकी शादी 2017 में हुई थी, लेकिन उसका पति कभी भी अपने माता-पिता के घर पत्नी को नहीं ले गया. उसने महिला को रहने के लिए किराये का घर दिया था. जब महिला ने काफी दबाव बनाया तो वह लापता हो गया.

शख्स के दोनों पत्नियों से हैं बच्चे

Man share his two wives three days each:  इसके बाद महिला पति को ढूंढते-ढूंढते उसके माता-पिता के घर पहुंची तो उसे पता लगा कि पति की पहले ही शादी हो चुकी है और पहली पत्नी से उसके तीन बच्चे हैं. तब जाकर उसने एसएसपी ऑफिस में एफआईआर दर्ज कराई. वहीं, शख्स की दूसरी पत्नी से एक बेटी है.

यूपी नारी उत्थान केंद्र का अजब फैसलाः तीन-तीन दिन दोनों पत्नियों के साथ रहेगा पति, फिर सातवें दिन?

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours