2 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

Video: छत्तीसगढ़ में चलती गाड़ी पर रोमांस, बाइक पर बाहों में बाहें डालकर निकले कपल, अब हुआ ये एक्शन

Must read

दुर्गः- Couple Romance Openly on Bike: छत्तीसगढ़ में बाइक पर रोमांस का वीडियो वायरल होने के बाद एक कपल को गिरफ्तार किया गया है। दुर्ग SP अभिषेक पल्लव ने बताया कि लापरवाही से बाइक चलाते और अश्लीलता करते एक कपल का वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और मामला दर्ज किया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Couple Romance Openly on Bike दरअसल पूरा मामला भिलाई का है जहां एक बिना नंबर की हाई स्पीड ब्लैक कलर की बाइक में एक लड़का भिलाई के जयंती स्टेडियम पीछे वाले रास्ते से निकला। उसके पीछे कई स्कूटर और बाइक चालक चलते हुए वीडियो बना रहे थे। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का और लड़की एक बाइक में फिल्मी अंदाज में रोमांस कर रहे हैं। लड़की का चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा हुआ था।.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

चलती बाइक पर रोमांस कपल ने किया रोमांस

Couple Romance Openly on Bike ये कपल टाउनशिप की सड़कों पर रोमांस करते नजर आए दोनो कपल ने जयंती स्टेडियम से स्मृति नगर तक ऐसे ही एक दूसरे गले लगाकर पहुंचे । इन लोगो ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। वही यह मामला पुलिस को भी अंगूठा दिखा रहा था। क्योंकि कुछ दिनों पूर्व सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया गया जिसमे ट्रैफिक नियमों का पालन करने की नसीहत दी गई थी । लेकिन इसकी जरा भी परवाह किए बगैर ये प्रेमी जोड़ा दुर्घटना को आमंत्रित करते नजर आ रहा था। जिन्हें रोकने और टोकने वाला कोई नजर नहीं आया।

Couple Romance Openly on Bike चोरी की थी बाइक

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि वे जिस बाइक पर सवार थे, उसमें रजिस्ट्रेशन प्लेट नहीं थी और जांच के दौरान पता चला कि बाइक एक साल पहले एक गांव से चोरी हुई थी। बाइक का बाजार मूल्य 1.50 लाख रुपए है, लेकिन युवक ने बिना कागजात के बाइक को 9 हजार रुपए में खरीद लिया। बाइक भी जब्त की गई।

Chhattisgarh: Video of couple romancing on motorcycle goes viral, probe one  | WATCH

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article