4.1 C
Munich
Wednesday, February 1, 2023

राखी सांवत ने आदिल से निकाह करने के लिए बदल दिया अपना धर्म, 7 महीने पहले ही कर चुके हैं शादी

Must read

मुंबई: Rakhi Sawant Changed religion  अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान को अपना जीवन साथी चुन लिया है। राखी सावंत और आदिल खान (Adil Khan Durrani) के शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए फोटोज के मुताबिक राखी सावंत और आदिल खान ने करीब 7 महीने पहले ही शादी कर ली थी, वहीं एक्ट्रेस ने अपना धर्म भी बदला है। सोशल मीडिया पर राखी-आदिल के फोटोज-वीडियोज पर फैन्स और सेलेब्स प्यार लुटा रहे हैं।

Read More: 13 साल छोटे दामाद को लकर फरार हुई 40 साल की सास, बेटी की शादी से पहले से चल रहा था चक्कर

Rakhi Sawant Changed religion


 Rakhi Sawant Changed religion  क्या है राखी सावंत का पोस्ट

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर आखिरकार अपनी कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। राखी सावंत ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’आखिरकार…, मैं बहुत एक्साइटिड हूं और मेरे प्यार से शादी कर ली। आदिल के लिए मेरे प्यार बिना किसी शर्त के लिए हमेशा के लिए है।’ राखी के इस पोस्ट पर राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल, महिमा चौधरी, जसलीन मथारू, अक्षय केलकर, किरण राठौर, कृष्णा मुखर्जी आदि ने कमेंट करते हुए बधाई दी है।

Read More: ‘रामचरितमानस नफरत फैलाने वाला ग्रंथ है…इसे जला देना चाहिए’ शिक्षा मंत्री की ये कैसी शिक्षा, सियासी गलियारे में बवाल

Rakhi Sawant Changed religion

राखी ने बदला धर्म

Rakhi Sawant Changed religion  सोशल मीडिया पर जो राखी सावंत ने तस्वीरें शेयर की हैं, उन में 2022 की दो तारीखें दिख रही हैं। जिस में से एक तारीख 29 मई 2022 है। वहीं सोशल मीडिया पर राखी सावंत और आदिल का मैरिज सर्टिफिकेट भी सामने आया है, जिस में 29 मई 2022 की तारीख पड़ी है। यही नहीं उस मुस्लिम निकाह पत्र पर राखी के नाम के साथ में फातिमा भी लिखा है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स दो सवालों के जवाब चाह रहे हैं, एक तो ये कि क्या 7 महीने पहले ही आदिल-राखी ने शादी कर ली थी? और दूसरा ये कि क्या राखी ने फातिमा नाम से धर्म बदला और फिर निकाह किया?

Read More: नागिन फेम अभिनेत्री महक चहल की तबीयत बिगड़ी, 4 दिन से ICU में, हालत बेहद नाजुक!

Rakhi Sawant Changed religion

राखी सावंत की दूसरी शादी!

Rakhi Sawant Changed religion  गौरतलब है कि आदिल खान और राखी सावंत, बीते लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बता दें कि आदिल, राखी से 6 साल छोटे हैं और पेशे से बिजनेसमैन हैं। बता दें कि राखी सावंत इससे पहले भी कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। इससे पहले राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में रितेश को अपना पति बताया था लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला। वहीं राखी ने बाद में कहा था कि रितेश संग उनकी शादी मान्य नहीं थी क्योंकि वो पहले से शादीशुदा थे।

Read More: राजधानी में ऑटो-टैक्सी के किराए में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, कहीं भी जाइए देना होगा कम से कम 30 रुपए

 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) द्वारा साझा की गई पोस्ट

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article