शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी तुनिषा शर्मा, पता चलते ही शीजान मोहम्मद खान ने कर दिया था शादी से इंकार, हुआ सनसनीखेज खुलासा

1 min read

मुंबई: Tunisha Sharma Ho Gai thi Pregnant  टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की लाश शूटिंग सेट पर फंदे से लटकती मिली थी। तुनिषा शर्मा की मौत के बाद अब ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या तुनिषा शर्मा ने खुदकुशी की है या उसकी हत्या की गई है। मामले में फिलहाल पुलिस ने तुनिषा शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। हालांकि अभी इस मामले में खुलासा होना बा​कि है, जो पीएम रिपोर्ट आने के बाद हो जाएगा। वहीं, देश की नामी मीडिया संस्थान से बात करते हुए ‘मैडम सर’ फेम प्रीति तनेजा ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

Tunisha Sharma Ho Gai thi Pregnant  प्रेग्नेंट थीं तुनिषा शर्मा

Tunisha Sharma Ho Gai thi Pregnant  ‘मैडम सर’ फेम प्रीति तनेजा ने दावा किया है कि, तुनिषा और शीजान बेहद क्लोज थे। तुनिषा शीजान से शादी करना चाहती थीं, लेकिन शीजान ने शादी से साफ इनकार कर दिया था। यही नहीं, प्रीति ने ये भी बताया कि, तुनिषा मां बनने वाली थीं। इसलिए वह शीजान के साथ शादी करना चाहती थीं, लेकिन शीजान बार-बार शादी से इनकार कर रहे थे।

Tunisha Sharma Ho Gai thi Pregnant

Tunisha Sharma Ho Gai thi Pregnant शीजान ने शादी करने से कर दिया था इनकार

उन्होंने आगे बताया कि टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ में साथ-साथ काम करते-करते तुनिषा और शीजान को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों रिलेशनशिप में भी थे। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय पहले ही शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेस रहने लगी थीं। 24 दिसंबर 2022 को सुसाइड करने से पहले वह शीजान के मेकअप रूम में भी गई थीं। इसके बाद उन्होंने मौत को गले लगा लिया था।

Tunisha Sharma Ho Gai thi Pregnant

फिलहाल पुलिस ने शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस कोर्ट से न्यायीक हिरासत की मांग कर सकती है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours