तुनिषा शर्मा की पीएम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, सामने आई एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी और शीजान के रिश्तों की कहानी

1 min read

मुंबई: Tunisha Sharma ki pregnancy टीवी जगत की होनहार एक्ट्रेस की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। ‘अली बाबा-दास्तान ए काबुल’ सीरियल में नजर आने वाली तुनिषा शर्मा की मौत हुए कई घंटे बीत चुके हैं। लेकिन फैंस और सेलेब्स का इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि तुनिषा इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। एक्ट्रेस के निधन के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनके शव का पोस्टमार्टम देर रात किया गया। वहीं अब हर कोई पोस्टमार्टम रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर पीएम रिपोर्ट के हवाले से कई प्रकार कि दावे किए जा रहे हैं। वहीं, तुनिषा की प्रेग्नेंसी को लेकर भी पीएम रिपोर्ट के हवाले से दावा किया जा रहा है।

Tunisha Sharma ki pregnancy

Tunisha Sharma ki pregnancy

Tunisha Sharma ki pregnancy ‘मैडम सर’ फेम प्रीति तनेजा ने दावा किया था कि तुनिषा खुदकुशी के समय प्रेग्नेंट थी। लेकिन अब पीएम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा जा रहा है कि तुनिषा शर्मा प्रेग्नेंट नहीं थीं। इस बात का खुलासा तुनिषा की ​पीएम रिपोर्ट में हुआ है। वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के शरीर पर किसी भी तरह के निशान नहीं हैं, वहीं उनकी मौत दम घुटने से हुई है।

Tunisha Sharma ki pregnancy

Tunisha Sharma ki pregnancy Tunisha Sharma PM Report

बता दें कि हाल ही में ‘मैडम सर’ फेम प्रीति तनेजा ने तुनिषा को लेकर एक बड़ा दावा किया था। एबीपी न्यूज संग बातचीत के दौरान प्रीति ने कहा था कि तुनिषा और शीजान रिलेशनशिप में थे और दिवंगत एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थीं। ऐसे में वो बार बार शीजान से शादी के लिए कह रही थीं, लेकिन वो इनकार कर रहा था। प्रेग्नेंसी की वजह से तुनिषा शीजान के साथ शादी करना चाहती थीं, लेकिन शीजान बार-बार शादी से इनकार कर रहे थे। हालांकि अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तुनिषा प्रेग्नेंट नहीं थीं।

Tunisha Sharma ki pregnancy

Tunisha Sharma ki pregnancy तुनिषा शर्मा की मां ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उनकी बेटी और शीजान खान एक-दूसरे से प्यार करते थे। उन्होंने खान को अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का जिम्मेदार ठहराया है। जिसके बाद पुलिस ने शीजान एम खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours