फिल्म और टीवी के मशहूर अभिनेता की मौत, बाथरूम में मिली लाश, ड्रग्स ओवरडोज से मौत की आशंका, एक रात पहले की थी पार्टी

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः-Aditya Singh Rajput Death फिल्म और टीवी जगत के मशहूर एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का निधन हो गया है. वे मुंबई के अंधेरी स्थित अपने घर के बाथरूम में रहस्यमयी हालातों में मृत पाए गए. उन्होंने ‘क्रांतिवीर’ और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी.

Aditya Singh Rajput Death आदित्य को सबसे पहले उनके दोस्तों और चौकीदार ने संदिग्ध हालात में देखा और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वे अपनी बील्डिंग की 11वीं मंजिल में रह रहे थे. खबरों की मानें, तो ड्रग्स ओवरडोस उनकी मौत की वजह हो सकती है. आदित्य 32 साल के थे. वे टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला 9’ से लोकप्रिय हुए थे.

Aditya Singh Rajput Death

Aditya Singh Rajput Death एक्टर की इंस्टाग्राम स्टोरी से पता चलता है कि वे निधन से एक रात पहले अपने दोस्तों के साथ घर पर मौजूद थे. आदित्य के दोस्त सब्यसाची ने ईटाइम्स को बताया, ‘खबरें बता रही हैं कि उनकी जान ड्रग्स ओवरडोस से गई. मैं उनका दोस्त रहा हूं, पर जब से ओडिशा आया हूं, तब से उनके संपर्क में नहीं था. हमें मिले करीब डेढ़ साल हो गए हैं. जांच जारी है. हो सकता है कि वे बाथरूम की दीवार से टकराने के बाद गिर गए हों.’

Aditya Singh Rajput Death

 

करियर में आगे बढ़ रहे थे आदित्य सिंह राजपूत

Aditya Singh Rajput Death आदित्य के दोस्त सब्यसाची ने उनके करियर को लेकर कहा, ‘वे अच्छा कर रहे थे, उनके ब्रांड अच्छा परफॉर्म कर रहे थे. लोग उनकी साइट से चीजें खरीद रहे थे. वे टीवी पर ज्यादा काम नहीं कर रहे थे, पर उनका ब्रांड चल गया था.’

Aditya Singh Rajput Death

मॉडल के तौर पर शुरू किया था करियर

Aditya Singh Rajput Death आदित्य सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. उन्होंने फिर फिल्मों और टीवी शोज में काम किया. वे इसके बाद कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करने लगे. उन्होंने बतौर मॉडल सैंकड़ों विज्ञापनों में काम किया था. आदित्य की अचानक मौत से फिल्म और टीवी जगत से जुड़े लोगों को सदमा लगा है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours