पुलिस लाइन में कांस्टेबल ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप, हुआ सनसनीखेज खुलासा!

1 min read

पूर्णिया: Constable hanged himself in police line बिहार के पूर्णिया जिले में पुलिस लाइन में एक सनसनीखेज घटना घटी। जिसके बाद पूरे पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया। गुरुवार को बैरक में एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सिपाही का नाम राहुल कुमार है। आत्महत्या करने वाला पुलिसकर्मी 112 हेल्पलाइन नंबर के पुलिस वाहन पर तैनात था। पुलिस लाइन के मेजर राजेश्वरी प्रसाद ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि राहुल बांका जिले के पैदापुर गांव का रहने वाला था। राहुल कुमार ने लगभग दो साल पहले ही 2021 में पूर्णिया जिले में सिपाही के पद पर योगदान दिया था।

Read More: Aaj ka rashifal 26 May: मकर समेत इन राशि वालों के लिए आज का दिन वरदान समान, ये लोग लाल वस्तु का करें दान

प्रेम प्रसंग से जुड़े मामले का अंदेशा
Constable hanged himself in police line पुलिस लाइन के मेजर राजेश्वरी प्रसाद की माने तो आत्महत्या का ये मामला पहली नजर में प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। मेजर के अनुसार राहुल कुमार कुछ दिनों से डिप्रेशन में बताया जा रहा है। मेजर राजेश्वरी प्रसाद का कहना है कि राहुल ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी जैसा कदम उठाया है। हालांकि उन्होंने प्रेम प्रसंग की संभावना जताई है। राहुल कुमार पुलिस लाइन में तीसरे तले पर रहता था। घटना के बाद से पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read More: IPL 2023 Purple Cap: पर्पल कैप की रेस में पीयूष चावला ने लगाई छलांग, जानिए फिलहाल कौन है सबसे आगे

ड्यूटी के प्रति गंभीर था मृतक राहुल कुमार
मेजर माहेश्वरी के अनुसार सिपाही राहुल कुमार अपनी ड्यूटी को लेकर काफी गंभीर था। काम में संजीदा था। वह किसी लड़की से प्यार करता था। आखिर अचानक खुदकुशी करने के पीछे क्या कारण हो सकता है? उस कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार समेत खजांची हाट थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने सिपाही राहुल कुमार के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेजा।

पुलिस ने दिया बयान
इस मामले में सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि राहुल पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। आज उसने अपने ही बैरक में खुदकुशी कर ली। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस लाइन में सिपाही की खुदकुशी की सूचना मिलते ही अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। फिलहाल राहुल के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। राहुल की आत्महत्या को लेकर आस-पास में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। पूर्णिया पुलिस लाइन में हुई इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours