दिग्गज अभिनेता और पूर्व सांसद का निधन, कोरोना संक्रमण और दिल का दौरा पड़ने से निजी अस्पताल में हुई मौत

1 min read

Malayalam Actor Innocent Vareed Passed Away: पूर्व सांसद और दिग्गज मलयालम अभिनेता इनोसेंट वरीद थेककेथला (Innocent Vareed Thekkethala) का निधन हो गया है. केरल के कोच्चि के एक निजी अस्पताल में उन्होंने रविवार (26 मार्च) को अंतिम सांस ली. वह 75 वर्ष के थे. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अस्पताल की ओर से बताया गया कि कोरोना संक्रमण, सांस की बीमारियों, कई अंगों के काम नहीं करने और दिल का दौरा पड़ने के कारण इनोसेंट का निधन हुआ.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

Malayalam Actor Innocent Vareed Passed Away पूर्व लोकसभा सदस्य इनोसेंट 3 मार्च से अस्पताल में भर्ती थे. कोच्चि के वीपीएस लेकशोर अस्पताल (VPS Lakeshore Hospital) में उनका इलाज चल रहा था. रविवार (26 मार्च) को वीपीएस लेकशोर अस्पताल की ओर से एक मेडिकल बुलेटिन जारी कर पूर्व सांसद के निधन के बारे में जानकारी दी गई.

कैंसर को दे चुके थे मात

Malayalam Actor Innocent Vareed Passed Away इनोसेंट कैंसर सर्वाइवर भी थे और कथित तौर पर पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. 3 मार्च को, सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की शिकायत के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 2012 में उन्हें कैंसर के बारे में पता चला था. 2015 में उन्होंने कैंसर से ठीक होने की घोषणा की थी. इनोसेंट अपने पीछे घर में पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं.

Malayalam Actor Innocent Vareed Passed Away

2014 में इस सीट से बने थे सांसद

Malayalam Actor Innocent Vareed Passed Away 2014 के लोकसभा चुनाव में इनोसेंट केरल के चलाकुडी निर्वाचन क्षेत्र से एलडीएफ समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरे थे, जिसमें उनको जीत मिली थी और सांसद बने थे. तब उन्होंने कांग्रेस के पीसी चाको को 13 हजार से ज्यादा मतों से हराया था. 2019 के लोकसभा चुनाव में इसी सीट से वह कांग्रेस के बेनी बेहनन से हार गए थे. बता दें कि इनोसेंट ‘एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स’ के पूर्व अध्यक्ष भी थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours