बीते 2 साल से वनडे टीम में वापसी के लिए तरस रहा ये खिलाड़ी, भारतीय चयनकर्ता कर रहे नजरंदाज!

1 min read

स्पोर्ट्स डेस्क : IND Vs NZ ODI Series: टीम इंडिया 18 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगी, लेकिन एक धाकड़ बल्लेबाज इस स्क्वॉड में भी अपनी जगह बनाने में नाकाम रहा है. ये खिलाड़ी पिछले 2 साल से भी ज्यादा समय से भारत की वनडे टीम से बाहर चल रहा है, वहीं लगभग एक साल से वह टेस्ट टीम से भी बाहर चल रहे हैं.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

2 साल से वनडे टीम में नहीं मिल रही जगह 

IND Vs NZ ODI Series: भारत की वनडे टीम में पिछले 2 साल से धाकड़ बल्लेबाज मयंक अग्रवाल अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं. मयंक अग्रवाल ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी 2022-23 में काफी कमाल का प्रदर्शन किया है. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में लगातार 5वें मैच में 50 प्लस का स्कोर बनाकर सभी का ध्यान की अपनी ओर खींचा, लेकिन इस प्रदर्शन के बाद भी वह टीम में वापसी नहीं कर सके. उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच नवंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था.

IND Vs NZ ODI Series टीम इंडिया में अभी-तक का प्रदर्शन 

IND Vs NZ ODI Series: मयंक (Mayank Agarwal) ने भारत के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं. उनके नाम इन टेस्ट मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं. उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं.वहीं, वनडे में 17.2 की औसत से 86 रन ही बनाए हैं. टीम इंडिया से बाहर चल रहा बैटर बना पापा, तस्वीर शेयर कर बेटे का नाम बताया

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया 

IND Vs NZ ODI Series: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours