4.4 C
Munich
Wednesday, February 1, 2023

छत्तीसगढ़ के किन विधायकों को कटेगा टिकट? सीएम भूपेश बघेल ने साफ कर दी पूरी तस्वीर

Must read

रायपुर: Congress Will Cut tickets of CG MLA छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भाजापा और कांग्रेस की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसके साथ ही नेता भी अपनी टिकट के लिए सेटिंग जमाने लगे हैं। कांग्रेस विधायकों (Congress MLA) को भी टिकट कटने की चिंता हो रहा है। इस बीच छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का बड़ा बयान सामने आया है। इसमें उन्होंने विधायकों की टिकट और उनके चुनाव को लेकर सबकुछ साफ कर दिया है।

Congress Will Cut tickets of CG MLA


टिकट वितरण को लेकर कही ये बात

Congress Will Cut tickets of CG MLA मुख्यमंत्री का ये बयान बलरामपुर दौरे के दारान आया है। सीएम यहां तातापानी महोत्सव के शुभारंभ में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस विधायकों की टिकट को लेकर बात की।

Congress Will Cut tickets of CG MLA

सभी विधायक को जीताना मेरी जिम्मेदारी

Congress Will Cut tickets of CG MLA पत्रकारों के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस विधायकों की परफार्मेंस के आधार पर टिकट काटने के सवाल को लेकर मुख्यमंत्री ने जवाब दिया। सीएम ने कहा है की विधायक दल की बैठक में मैं बोल चुका हूं कि सभी विधायकों को जिताने की जिम्मेदारी मेरी है। जिसके लिए लगातार जनता के बीच में जाकर भेंट मुलाकात कार्यक्रम चल रहा है।

Congress Will Cut tickets of CG MLA

Congress Will Cut tickets of CG MLAअपनी तरफ से करेंगे पूरी कोशिश

Congress Will Cut tickets of CG MLA इतना ही नहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मेरी कोशिश है किसी भी विधायक का टिकट नहीं कटे। हमारे सभी साथियों को टिकट मिले और सब जीतकर आएं। हालांकि, उन्होंने अपनी बात में आगे ये जोड़ा की पार्टी तय करती है कि किसको टिकट देना है और किसको नहीं। हम अपनी तरफ से कोशिश कर सकते हैं।

 

Congress Will Cut tickets of CG MLA

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article