-0.2 C
Munich
Sunday, December 4, 2022

इस फिल्म की ट्रेलर में दिखा श्रद्धा मर्डर केस की झलक, भड़के फैंस ने कही ये बात

Must read

मुंबई। कई फिल्मों में अक्सर घटनाओं के बारे में दिखाया जाता है। कई फिल्म ऐसी होती है जिसमें घटना की सच्चाइ के बारे में दिखाते है। हाल ही में एक फिल्म की ट्रेलर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं इन दिनों दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस की पूरे देश में चर्चा हो रही है। लगातार श्रद्धा मर्डर केस में जांच चल रही है।

 


वहीं हाल ही में एक तेलुगु फिल्म ‘हिटः द सेकेंड केस’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर देखने के बाद कई दर्शकों ने ये अनुमान लगया है कि हत्याकांड तथा उसकी जांच की झलकियां देख रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म में नृशंस हत्या की जांच से जुड़ी हुई है। साथ ही मारी गई बूढ़ा पिता ये कहते नजर आ रहे है कि मेरी बेटी को कसाई की तरह टुकड़े-टुकड़े करके मार दिया। वहीं फिल्म में मारी गई युवती का नाम संजना बताया गया है।

 

आपको बता दें कि फिल्म का टीजर हैदराबाद में रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म के एक्टर अदिवि शेष ने कहा कि यह सिर्फ संयोग है। शेष ने आगे कहा कि निर्देशक शैलेष कोलानु ने इस मर्डर से महीनों से पहले यह कहानी लिखी थी। यह एक संयोग है कि इस फिल्म में एक किरदार का नाम भी श्रद्धा है।

The Second Case trailer has Glimpses

बता दें कि इस फिल्म में श्रद्ध पुलिस की जांच करने वाली टीम की सदस्य है। जो एक किरदार का नाम श्रद्धा है। वहीं एक्टर ने कहा कि ये सिर्फ एक संयोग है। इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता जो घटनाएं सामने आई है।

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article