24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

महिला ने Sex करने से किया इनकार तो सिरफिरे ने कर दी पति की हत्या, फोन कर कही ये बात

Must read

जोधपुर,राजस्थानः- Woman refuse to have sex: राजस्थान के जोधपुर जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां दो दिन पहले एक शख्स की लाश मिली थी था। इस मामले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसने एक व्यक्ति से संबंध बनाने से मना किया, इसलिए उसकी पति की हत्या कर दी गई। पूरा मामला जिले के लोहावट थानाक्षेत्र के जालोड़ गांव की है।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैसलमेर निवासी एक महिला ने पति की हत्या का मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि गत तीन अगस्त की शाम जालोड़ा के एक व्यक्ति ने उसे फोन कर कहा कि उसके पति की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया है। उसने महिला को भी धमकियां दी। फिर फोन काट दिया।


Read More: आज होगा उपराष्ट्रपति का चुनाव : जगदीप धनखड़ और मार्गरेट अल्वा के बीच टक्कर, जानें- क्या है सियासी समीकरण

Woman refuse to have sex: महिला का आरोप है कि कि कुछ समय पहले आरोपी उसके गांव आया था। उसने महिला पर सेक्स करने का दबाव डाला लेकिन महिला ने मना कर दिया। ऐसे में आरोपी ने पति को जान से मारने की धमकियां दी थी। महिला का आरोप है कि पति की मौत वाले दिन भी आरोपी का फोन आया तो बताया कि उसने उसके पति की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया।

Read More: पापा का हुआ एक्सीडेंट तो 7 साल का बेटा बना Zomato Delivery Boy, स्कूल के बाद 6-11 चलाता है साइकिल, सेलेब्स ने बढ़ाये मदद के हाथ

जबरन नहर ले जाकर मारपीट की, नशीली चीज पिलाई

मृतक की पत्नी का आरोप है कि आरोपी ने उसके पति को फोन कर बातचीत करने के लिए जालोड़ा बुलाया था। फिर वो उसे अपने घर ले गया था, जहां चाय में कुछ नशीली चीज पिलाई। फिर आरोपी उसके पति को जबरन नहर लेकर गया था, जहां मारपीट कर उसे नहर में गिरा दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article