आयशा श्रॉफ ने खोला यादों का पिटारा, सामने आई ऐसी तस्वीर, शायद ही देखी होगी

1 min read

देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है और कोई घर पर रहने के लिए मजबूर है। इस दौरान टाइमपास करने के लिए आम से लेकर खास लोग तक अपने यादों के पिटारे से तस्वीरें निकाल रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। बॉलिवुड सिलेब्स भी लगातार वीडियोज और फोटोज पोस्ट कर रहे हैं। अब वेटरन ऐक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर बहुत ही खास है।

तस्वीरें में नजर आ रहे कई दिग्गज
आयशा श्रॉफ ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिनेमा की दुनिया से जुड़े कई दिग्गज नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर बहुत ही खास है, क्योंकि इसमें जो चेहरे एक साथ नजर आ रहे हैं वह शायद ही दोबारा एक साथ दिखाई दिए होंगे। आयशा श्रॉफ ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें सलमान खान, आमिर खान, सुभाष घई, गोविंदा, प्रोसेनजीत चटर्जी, सचिन पिलगांवकर, जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर नजर आ रहे हैं। जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर की गोद में बच्चे नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने बॉलिवुड कलेक्शन लिखा और तीन हार्ट इमोजी बनाए।

आयशा ने इस एक फिल्म में किया काम
बताते चलें कि 1984 में आयी फिल्म ‘तेरी बाहों में’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ मोहनीश बहल थे। उन्होंने यही एक फिल्म की थी और जब ऐक्टिंग में नहीं चलीं तो फिल्में छोड़कर ऐक्टर जैकी श्रॉफ से 1987 में शादी कर ली। इसके बाद उन्होंने फिल्म प्रड्यूसर की कमान संभाली कई फिल्में प्रड्यूस कीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो आयषा श्रॉफ की अपने पति और दोनों बच्चों के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है।

लॉकडाउन में फॉर्महाउस में हैं जैकी श्रॉफ
लॉकडाउन के टाइम आयशा श्रॉफ बेटे टाइगर श्रॉफ और बेटी कृष्णा श्रॉफ के साथ मुंबई में हैं। वहीं, जैकी श्रॉफ इस फार्महाउस पर अकेले हैं। दरअसल, जैकी श्रॉफ मुंबई और पुणे के बीच स्थिति अपने फार्महाउस में मॉनसून से पहले कुछ नए पौधे लगाने के लिए गए थे और लॉकडाउन में फंस गए। आयशा श्रॉफ ने बताया कि वह वहां अकेले नहीं हैं। उनका पूरा स्टाफ वहां पर मौजूद है। 40 हजार स्क्वेयर फीट में फैले फार्महाउस पर ताजी हवा, खुली जगह और अपने गार्डन की ऑर्गैनिक सब्जियों का भरपूर मजा ले रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours