हार्दिक पटेल को प्रताड़ित कर रही है BJP: प्रियंका

1 min read

नई दिल्लीकांग्रेस महासचिव ने बीजेपी पर विरोधियों को प्रताड़ित करने का आरोप दुहराते हुए कहा है कि वह को लगातार परेशान कर रही है। उन्होंने रविवार को ट्वीट किया, ‘बीजेपी हार्दिक पटेल को बार-बार प्रताड़ित कर रही है जो किसानों के अधिकारों और युवाओं के लिए रोजगार की लड़ाई लड़ते हैं। हार्दिक ने लोगों का आवाज उठाई, उनके लिए नौकरियों की मांग की, स्कॉलरशिप की मांग की। उन्होंने किसान आंदोलन चलाया। बीजेपी इन सभी को राजद्रोह मानती है।’

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। उन्हें शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। वह राजद्रोह के केस में अहमदाबाद की निचली अदालत में हाजिर नहीं हुए थे।

क्राइम ब्रांच ने 2015 में हार्दिक पर राजद्रोह का मुकदमा किया था। उन्होंने कथित तौर पर अपने समर्थकों को आरक्षण की मांग के लिए आत्महत्या करने की जगह पुलिस वालों की हत्या करने को उकसाया था। हालांकि, पटेल का कहना है कि क्राइम ब्रांच की चार्जशीट में उनके खिलाफ आपराधिक षडयंत्र रचने और लोगों को उकसाने का कोई सबूत नहीं दिया गया है। हिंसक प्रदर्शन के बीच हार्दिक के संबोधन के बाद 25 अगस्त, 2015 को पाटिदार समुदाय के लोगों का आंदोलन हुआ था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours