24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

लाख कोशिशों के बाद दूल्हा नहीं कर पाया ये काम, होना पड़ा शर्मिंदा, गरमाई दुल्हन ने दिखाए तेवर

Must read

नई दिल्लीः Bride Not Done this  शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. इन वीडियो में हमें तरह-तरह के नजारे देखने को मिलते हैं. कभी स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन का फनी अंदाज तो कभी बारातियों की फनी हरकतें सुर्खियां बटोरती हैं. अब जो वीडियो सामने आया है वो जयमाला से जुड़ा हुआ है. वीडियो में आप देखेंगे कि स्टेज पर जयमाला की रस्म हो रही है. दूल्हा और दुल्हन हाथों में जयमाला लिए एक दूसरे को पहनाने के लिए तैयार होते हैं. दुल्हन तो अपने दूल्हे के गले में जयमाला डाल देती है पर दूल्हा ऐसा कर पाने में बार-बार असफल हो जाता है.

Read More: रक्षा बंधन से पहले सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, इतनी फीसदी बढ़ा महंगाई भत्ता, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

Bride Not Done this  दूल्हा बना हंसी का पात्र

Bride Not Done this  चंद सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाला सेरेमनी के लिए दूल्हा और दुल्हन अपने-अपने रिश्तेदारों के साथ स्टेज पर आ जाते हैं. पहले दुल्हन अपने दूल्हे को जयमाला पहनाती है. अब बारी दूल्हे की होती है लेकिन वो दुल्हन के गले में जैसे ही जयमाला पहनाने की कोशिश करता है फेल हो जाता है. बार-बार कोशिश करने के बाद भी दूल्हा जयमाला नहीं पहना पाता है और मेहमानों के सामने हंसी का पात्र बन जाता है.


Read More: ट्रेडिंग फर्म Robinhood पर लगा करोड़ों डॉलर का जुर्माना, इस वजह से कंपनी आई मुसीबत में

गेस्ट को भी नहीं हुआ यकीन

Bride Not Done this  जिस तरह दूल्हा बार-बार दुल्हन के गले में जयमाला पहनाने की नाकाम कोशिश करता है उसे देख गेस्ट तक को यकीन नहीं हुआ. इस वीडियो पर एक शख्स ने कॉमेंट किया है, ‘भाई नहीं आता शादी करना तो मत करो ना.’ एक और सख्स लिखते हैं, ‘कहीं से कोई दारू ले आया होगा उसी का असर है.’ शादी से जुड़े इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

Bride Not Done this  वहीं, एक अन्य वीडियो में विवाह में तरह-तरह के पल आते हैं, जो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. देश के हर कोने में शादियों की अलग रस्में होती हैं. जिस घर में शादी होती है वहां का माहौल अलग ही होता है.कभी जीजा-साली के बीच मस्ती देखने को मिलती है तो कभी देवर-भाई की मस्ती. सोशल मीडिया पर अब जीजा-साली से ही जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो दिखाता है कि दूल्हा-दुल्हन जयमाला के बाद मैरिज चेयर पर बैठे हुए हैं. तभी दूल्हे की कई सालियां आती हैं और उसे मिठाई खिलाने की रस्म निभाती हैं. लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ हो गया जिसे देख सभी हंसने पर मजबूर हो गए.

Bride Groom Video: कई कोशिशों के बाद भी दुल्हन को जयमाला नहीं पहना सका दूल्हा, भरी महफिल में होना पड़ा शर्मिंदा- देखें वीडियो

गलती से कर लिया किस

Bride Not Done this  वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन के बीच जयमाला का कार्यक्रम संपन्न हो चुका है. दोनों आराम से बैठे हुए हैं. तभी कई सालियां स्टेज पर आती हैं. उनमें से एक दूल्हे को मिठाई खिलाना चाहती है. जैसे ही वो मिठाई खिलाने आगे बढ़ती है फिसल जाती है और दूल्हे को गलती से किस कर बैठती है. इस पल के बाद बारात में मौजूद सारे लोग ठहाके लगाने लगते हैं. लेकिन दुल्हन को यह बात पसंद नहीं आती है.

दूल्हा भी हंस पड़ा

Bride Not Done this  जैसे ही साली मिठाई खिलाने के चक्कर में दूल्हे को किस कर बैठी उसे देख दूल्हा भी खुद अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर सका. शादी से जुड़ा यह अनोखा वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article