24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

कोरोना की जद में आने के बाद सोनिया गांधी के नाक से निकलने लगा खून, जारी हुआ हेल्थ बुलेटिन

Must read

नई दिल्ली: Sonia Gandhi Situation is Serious सोनिया गांधी को पिछले दिनों कोरोना हुआ था. अब सोनिया की तबीयत कैसी है, इससे जुड़ा हेल्थ अपडेट कांग्रेस ने दिया है. इसमें कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने यह भी बताया कि 12 जून को सोनिया गांधी की नाक से खून आया था, तब उनको हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. फिलहाल सोनिया हॉस्पिटल में ही हैं.

नाक से निकलने लगा खून

Sonia Gandhi Situation is Serious कांग्रेस की तरफ से महासचिव जयराम रमेश ने सोनिया गांधी का हेल्थ अपडेट जारी किया है. जयराम रमेश ने बताया कि सोनिया को कोरोना हुआ था. फिर 12 जून को उनकी नाक से खून आया था, इसके बाद उनको दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था.


जयराम रमेश ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

जयराम के मुताबिक, हॉस्पिटल में तुरंत सोनिया का इलाज शुरू हो गया था. बताया गया कि कल गुरुवार को उनको सांस लेने में दिक्कत हुई थी, बाद में पता चला कि उनके Lower respiratory tract में फंगल इंफेक्शन है.

जयराम ने लिखा है कि फिलहाल सोनिया गांधी का इलाज जारी है, उनको कोविड के बाद और भी कुछ दिक्कतें हैं. फिलहाल डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं.

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की तबीयत बिगड़ी, अंबिकापुर दौरे के दौरान कराया गया अस्पताल में भर्ती

ईडी कर रहा है नेशनल हेराल्ड के मामले की जांच

बता दें कि नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच इस वत्त जारी है. राहुल के साथ-साथ सोनिया को भी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिव कोविड के चलते वह जांच में शामिल नहीं हो पाई हैं. फिलहाल 23 जून को पेश होने के लिए ईडी ने सोनिया को समन भेजा हुआ है. लेकिन इस पेशी पर संशय बना हुआ है.

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article