24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

‘कपड़े ठीक नहीं पहने जाओ बदलकर आओ’, कहकर मशहूर रेस्टोरेंट के गार्ड ने महिला को रोका, जानिए पूरा मामला

Must read

इंटरनेशनल डेस्कः- restaurant stop woman कई बार ऐसा होता है जब किसी रेस्त्रां में लोगों के साथ उनके कपड़ों या उनके धर्म-जाति की वजह से होता है। भारत में तो ऐसे मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला लंदन के एक मशहूर रेस्त्रां से सामने आया है। इस रेस्त्रां में एक महिला को उस समय रोक दिया गया जब वह महिला अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंची थी। ठीक इसी दौरान उससे कहा था कि कपड़े ठीक नहीं हैं इन्हें बदलकर आएं।

महिला को नहीं दी रेस्टोरेंट में एंट्री

डेली स्टार में छपी एक खबर के मुताबिक, लंदन में रहने वाली कैटी हेवुड नाम की महिला MNKY HSE नाम के रेस्‍टोरेंट में डिनर करने पहुंची थी। महिला ने बताया कि इस दौरान उसकी कुछ और दोस्त भी साथ थीं। उन सभी ने मिलती जुलती ड्रेस पहनी थी। लेकिन रेस्टोरेंट की तरफ से केवल कैटी को ये कहा गया कि उनकी ड्रेस रेस्‍टोरेंट को ‘रिवीलिंग’ लग रही है। गेट पर मौजूद स्‍टाफ ने उनसे कहा कि वो अपना क्रॉप टॉप और पैटर्न स्‍कर्ट बदलकर आएं।


Read More : दर्दनाक सड़क हादसा : स्कूल से लौट रहे पिता- पुत्र को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत

कपड़े बदल कर आने को कहा

restaurant stop woman कैटी ने सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर करते हुए पूरी घटना के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वो एक दोस्ट की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए रेस्टोरेंट पहुंची थीं। वीडियो में कैटी ने कहा,’हम सभी लगभग एक जैसी ड्रेस पहन कर गए थे, तभी रेस्‍टोरेंट की महिला सुरक्षा स्‍टाफ मेरे पास आईं, उन्‍होंने मुझसे कहा आप इस तरह अंदर नहीं आ सकतीं। आपने जो पहना है, उसे बदलकर आएं।’

काफी देर तक चली बहस

कैटी ने वीडियो में बताया कि उनके कपड़ों को लेकर वहां काफी देर तक बहस चलती रही। रेस्टोरेंट के स्टॉफ ने कैटी से पूछा कि क्या उसके पास इस ड्रेस के अलावा कुछ और पहनने को नहीं है? महिला स्टॉफ ने कहा कि कैटी को कुछ और पहनकर आना चाहिए। इस रेस्टोरेंट में कई विदेशी मेहमान हैं। ऐसे में ये ड्रेस ठीक नहीं है. रेस्टोरेंट स्टॉफ की इस बात का कैटी ने विरोध किया।

restaurant stop woman  कैटी ने कहा कि रेस्टोरेंट की वेबसाइट पर इस बारे में कुछ नहीं लिखा है। किसी तरह कैटी अंदर तो चली गईं लेकिन वहां भी उन्हें जैकेट पहनने को कहा गया। खुद महिला ने अपने सोशल मीडिया स्पेस में इस बारे में बताया कि शायद वह थोड़ी मोटी दिख रही थीं, इसी कारण उनके साथ ऐसा व्‍यवहार हुआ। जबकि एक अन्य महिला ने बिलकुल उसी की तरह कपड़े पहन रखे थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article