1.8 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

VIDEO – मैच के पहले बाबा महाकाल की शरण में इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी, भस्‍म आरती में हुए शामिल, लिया आशीर्वाद..

Must read

उज्‍जैन। Team India players Reached Ujjain:24 जनवरी को इंदौर के होलकर स्‍टेडियम में भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा ए‍क दिवसीय अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेट मैच खेला जाना है। इससे पहले टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी भगवान महाकाल के दर्शनों के लिए पहुंचे। सूर्यकुमार पहले भस्म आरती में शामिल हुए बाद में गर्भगृह में अभिषेक किया। पंडित भरत गुरु और ओम गुरु ने पूजा करवाई।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

Team India players Reached Ujjain: जानकारी के अनुसार सूर्य कुमार ने इंदौर में होने वाले न्यूजीलैंड के साथ मैच में जीत और ऋषभ पंथ के जल्द स्वस्‍थ होने की कामना की। खिलाड़‍ियों ने नंदी हाल में बैठकर बाबा महाकाल की भस्मारती देखी। आरती के बाद सोला पहनकर गर्भगृह में बाबा का जल से अभिषेक किया।


Team India players Reached Ujjain: प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सूर्यकुमार यादव के साथ कुछ अन्‍य खिलाड़ी भी महाकाल भस्‍मारती में शामिल होने पहुंचे थे। इन्‍होंने आरती में शामिल होकर दर्शन लाभ लिए।

Team India players Reached Ujjain:

बताया जाता है कि कुछ और खिलाड़ी भी मैच से पहले भगवान महाकाल के दर्शनों के लिए जा सकते हैं। सूर्यकुमार यादव के साथ वाश‍िंंगटन सुंदर और कुलदीप यादव के भस्‍मारती में जाने की सूचना है। महाकाल मंदिर में प्रतिदिन बड़ी संख्‍या में श्रद्धालु दर्शनों के ल‍िए इन दिनों पहुंच रहे हैं।

Mahakal Temple : VIDEO भगवान महाकाल का दर्शन करने पहुंचे टीम इंडिया के सितारे, भस्‍मारती में हुए शामिल

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article