3.2 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

मंत्री टीएस सिंहदेव कांग्रेस छोड़कर भाजपा में होंगे शामिल? पत्रकारों से बात करते हुए कही ये बड़ी बात

Must read

राजनांदगांव: TS Singh Deo Will Resign From Congress? छत्तीसगढ़ में इसी साल के अंत तक चुनाव हो सकते हैं। राज्य में अभी कांग्रेस की सरकार है और राजस्थान की तरह ही यहां भी पार्टी के लिए चुनाव से पहले अंदरुनी कलह को खत्म करना एक चुनौती है। राज्य के मौजूदा स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच मनमुटाव की बातें किसी से छिपी नहीं हैं। इस बीच राजनंदगांव में जब कुछ पत्रकारों ने स्वास्थ्य मंत्री से बीजेपी में जाने या फिर अपनी नई पार्टी बनाने को लेकर सवाल किये तो इसपर उन्होंने बड़ी ही बेबाकी के साथ दिलचस्प जवाब दिया है।

TS Singh Deo Will Resign From Congress?


TS Singh Deo Will Resign From Congress? स्वास्थ्य मंत्री से पूछा गया कि उनके बीजेपी में जाने या फिर नई पार्टी बनाने की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसपर टी एस सिंहदेव ने कहा कि वो विचारधारा में अंतर की वजह से वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं होंगे। इसके बाद उन्होंने हंसते हुए कहा कि नई पार्टी बनाने में बहुत पैसा लगता है। बता दें कि हाल ही में टी एस सिंहदेव ने कहा था कि उन्हें ऐसा नहीं लग रहा है कि वो आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

TS Singh Deo Will Resign From Congress?

TS Singh Deo Will Resign From Congress?

टी एस सिंहदेव ने कहा, ‘वो बीजेपी कभी नहीं ज्वाइन करेंगे। सिंहदेव ने कहा कि मेरी निजी विचारधारा और फिलॉस्पी बीजेपी के साथ मेल नहीं खाती है। यही वजह है कि मैं बार-बार कह रहा हूं कि मैं बीजेपी में नहीं जाऊंगा। सिर्फ समय ही बताएगा कि मेरा राजनीतिक भविष्य क्या होगा।’

TS Singh Deo Will Resign From Congress?

TS Singh Deo Will Resign From Congress? बता दें कि साल 2018 में जब राज्य में कांग्रेस सत्ता में आई थी तब सिंहदेव मुख्यमंत्री पद के मजबूत दावेदार माने जा रहे थे। जब राज्य में कांग्रेस की सरकार ने ढाई साल पूरे कर लिए तब मुख्यमंत्री के बनने को लेकर सिंहदेव और भूपेश बघेल के बीच खींचतान शुरू हुई। दावा किया गया था कि राज्य में सरकार बनते वक्त मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर ढाई-ढाई साल का फॉर्मूला तय हुआ था। जिसके आधार पर सिंहदेव खुद को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते थे। हालांकि यह खींचतान कुछ हफ्तों के बाद खत्म हो गई थी लेकिन कई बार पावर हासिल करने की यह लड़ाई जमीन पर नजर आ जाती है।

TS Singh Deo Will Resign From Congress?

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article